सरिता डीजल ने पंप डीलरशीप के लिए 9 लोगों के कागजात की जांच, केवल एक को मिला MOU

Neeraj Kumar 1.44k 0 about 1 months ago

काउंसिलिंग के पहले दिन अलौली के मुरारी कुमार बने लक्की डीलर, जल्द कीजिए सिर्फ 9 और लोगों को मिलेगा बगैर सिक्योरिटी के एसडीपीएल का डीलरशीप


खगड़िया : खगड़िया में सरीता डीजल प्राइवेट लिमिटेड के तरफ से बुधवार को शुरू हुए 2020 का पहला कांउसेलिंग के पहले दिन खगड़िया के चित्रगुप्तनगर नगर स्थित कॉर्पोरेट कार्यालय में डीलरशीप पाने वाले अभ्यर्थियों की भीड़ लगी रही। पहला दिन 9 अभ्यर्थियों के कागजातों की जांच की गई। जिसमें से एक मात्र अलौली के मुरारी कुमार को सभी कागजात के जांच के बाद डीलरशीप का पत्र प्रदान किया गया। कंपनी की तरफ से उन्हें एमओयू यानि मेमोरेंडम ऑफ अंडरस्टैंडिंग दिया गया। कंपनी के मैनेजर सुशील कुमार सिन्हा ने बताया कि कंपनी ने अपने ऑफर के तहत पहले 10 लोगों को बगैर सिक्योरिटी चार्ज के ही डीलरशीप देने की घोषणा की थी।




यह ऑफर पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर है। जिसमें से एक अभ्यर्थी को लीडरशीप के लिए आमंत्रित किया है। इस ऑफर के तहत 9 और लोगों को इस ऑफर का लाभ दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि डीलरशीप लेने वाले लोगों को काउंसेलिंग में आधार कार्ड, पेन कार्ड, जमीन के सभी आवश्यक दस्तावज, चेक बुक, बैंक पासबुक, फोटो आदि के साथ आना है। मैनेजर ने बताया कि अभी काउंसेलिंग 18 जनवरी तक चलेगी। पहले दिन आए 9 अभ्यर्थियों में से 8 लोगों के आवेदन को कागजात की कमी के कारण रद्द कर दिया गया है और सभी लोगों को कार्यालय से संपर्क करने की बात कही गई है।


एसडीपीएल बिहार-झारखंड के सभी जिलों में करेगा पंप स्थापित


कंपनी के निदेशक ने बताया कि पहले चरण में बिहार एवं झारखंड के सभी जिलों में पंप स्थापित करने की योजना है। इसके लिए इच्छुक अभ्यर्थी सरीता डीजल के बेवसाइट www.saritadiesel.com पर ऑनलाइन आवेदन भर सकते हैं।

लोगो की प्रतिक्रिया

No any comment posted yet..

अपनी प्रतिक्रिया दे