ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र-छात्राएं से भरी ऑटो पलटी, एक छात्र की मौत, कई घायल

Neeraj Kumar 333 2 about 1 months ago

खगड़िया : खगड़िया में सोमवार की सुबह ऑटो पलटने से ऑटो में सवार एक छात्र की मौत हो गई। जबकि आधे दर्जन से भी अधिक छात्र- छात्राएं घायल हो गये। घटना जिले के परबत्ता थानाक्षेत्र के अगुवानी-महेशखूंट मुख्य सड़क श्रीराम ठुठी गांव की पास की है। घटना उस समय हुआ जब सभी छात्र- छात्राएं अगुवानी से ऑटो पर सवार होकर परबत्ता टयूशन पढ़ने जा रहे थेI इसी बीच श्री रामपुर ठुठी गांव के पास तेज गति से जा रहा ऑटो असंतुलित होकर पलट गया। ऑटो पलटने पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने सभी घायलों को बाहर निकला।




इसके बाद सभी को इलाज के लिए परबत्ता सीएचसी भेजा गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने एक छात्र को मृत घोषित कर दियाI और बाक़ी सभी छात्र- छात्राएं का उपचार चिकित्सकों की देख रेख में चल रहा है। मृत छात्र थाना क्षेत्र के अगुवानी डुमरिया गांव निवासी संजय मंडल का का 16 वर्षीय बेटा गोलू कुमार है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया है। इधर घटना के बाद मृत छात्र के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।




वहीं इस दुखद दुर्घटना की खबर सुनते ही स्थानीय विधायक रामानंद प्रसाद सिंह मृतक छात्र के घर पहुंच कर मृतक के परिजनों से मिले और उन्हे इस दुख की घड़ी में सांत्वना दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस विकट परिस्थिति में वो परिवार उनके साथ है। उनहोंने मृतक के परिजनों को बिहार सरकार के आपदा प्रबंध विभाग के तरफ से चार लाख रुपये का चेक भी प्रदान किया।

लोगो की प्रतिक्रिया

Mithilesh Kumar - बिना लाइसेंस वाले ड्राईवर ओर बिना कागज के टेम्पु पर रोक लगाई जाए कियो की

  • about 1 months ago

Mithilesh Kumar - बिना लाइसेंस वाले ड्राईवर ओर बिना कागज के टेम्पु पर रोक लगाई जाए कियो की

  • about 1 months ago

अपनी प्रतिक्रिया दे