सरिता पंप डीलरशिप के लिए काउंसलिंग 1 फरवरी से, प्लांट के लिए जल्द होगा भूमिपूजन

Neeraj Kumar 1.36k 0 about 2 months ago

खगड़िया : पंप डीलरशिप के लिए सरिता डीजल प्राइवेट लिमिटेड ने एक बार फिर से कॉउंसलिंग की तिथि जारी की है। कंपनी के मैनेजर सुशील सिन्हा ने बताया कि 1 फरवरी से 8 फरवरी के बीच इस बार कॉउंसलिंग का आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि इसमे वे लोग भी शामिल हो सकते हैं जो पंप के लिए इस बीच  में ऑनलाइन आवेदन करेंगे। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों हुए कॉउंसलिंग में बहुत से आवेदन को अलग-अलग कारणों से रद्द कर दिया गया था। इस वजह से कंपनी ने फिर से डीलरशिप के लिए कॉउंसलिंग की तिथि जारी की है।


सरिता डीजल प्राइवेट लिमिटेड ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी जानकारी, बढ़ेंगे रोजगार के  अवसर




उन्होंने बताया कि पंप के लिए एनएच पर 40 डीसमल और एसएच पर 20 डीसमल जमीन की जरूरत होती है। श्री सिन्हा ने बताया कि कॉउंसलिंग में भाग लेने वाले लोगों को पैन कार्ड, आधार कार्ड, जमीन का सभी कागजात, 6 पासपोर्ट साइज फोटो, बैंक पासबुक, चेक बुक ओरिजिनल और फ़ोटो कॉपी लेकर आना है।  वहीं उन्होंने बताया कि खगड़िया में ही 15 लाख लीटर उत्पादन वाले प्लांट का निर्माण कार्य जल्द शुरू किया जाएगा। इसके लिए जल्द ही भूमि पूजन किया जाएगा। यह खगड़िया के लिए ऐतिहासिक और गौरव का क्षण होगा जब इसकी नींव डाली जाएगी। उन्होंने बताया कि देश मे बढ़ रहे वायु प्रदूषण को दूर करने के लिए केंद्र सरकार बायो फ्यूल के व्ययसाय को बढ़ावा दे रही है।


इस चरण के काउंसलिंग में प्रथम पांच लोगों को नहीं देना होगा सिक्योरिटी




खगड़िया में प्लांट खुलने से लोगों को रोजगार भी मिलेगा। आने वाले समय में कंपनी बडे़ पैमाने पर योग्य लोगों को रोजगार देगी। कंपनी की ओर से बताया गया इस काउंसेलिंग में 5 अभ्यर्थियों से सिक्योरिटी चार्ज नहीं लिया जाएगा।


आॅनलाइन भरें फार्म


ऑनलाईन आवेदन करने के लिए www.saritadiesel.com पे डीलरशिप वाला फार्म भरें तथा मेसेज वाले कॉलम में प्रपोज्ड लोकेशन का पता लिखें।

लोगो की प्रतिक्रिया

No any comment posted yet..

अपनी प्रतिक्रिया दे