दिल्ली की चुनावी रेस में आज कौन बाजी मारेगा, मतगणना थोड़ी बाद शुरू

Live Bihar 179 0 about 14 days ago

नई दिल्ली : दिल्ली के चुनावी दंगल दिल्ली की चुनावी रेस में आज कौन बाजी मारेगा इसपर हर किसी की निगाहें हैं. आज दिल्ली विधानसभा चुनाव की मतगणना का दिन है और हर पार्टी अपनी-अपनी जीत के दावे कर रही है. के नतीजे आज घोषित किए जा रहे हैं. अब से कुछ देर में वोटों की गिनती शुरू होगी और फिर फैसला होगा कि दिल्ली में किसने बाजी मारी है. मंगलवार की सुबह बीजेपी नेता विजय गोयल कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे हैं. विजय गोयल ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा की सरकार बनेगी. बीजेपी अपने दम पर बहुमत हासिल करेगी. बीजेपी लगातार दावा कर रही है कि वह 48 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी.


दिल्ली में विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले सुरक्षा बढ़ाई गई है. ईवीएम को कड़ी नज़र में रखा जा रहा है. आज 21 सेंटर में वोटों की गिनती की जाएगी. बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में इस बार 62.59 फीसदी मतदान हुआ है.


दिल्ली में मतगणना सुबह 8 बजे शुरू होगी, इससे पहले सुरक्षा को पुख्ता तैयारियां की गई हैं. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने रूट में भी बदलाव किया है. मतगणना के दौरान काटजू मार्ग से बवाना अथॉरिटी वाला मार्ग पूरी तरह से बंद रहेगा.

लोगो की प्रतिक्रिया

No any comment posted yet..

अपनी प्रतिक्रिया दे